Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

आरजेडी कार्यालय में शरद यादव को दी गई श्रद्धांजलि

author
0 minutes, 0 seconds Read

PATNA: जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन गुरुवार देर रात गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में हो गया. उनके निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी और लगातार नेताओं की ओर से श्रद्धांजलि दी जा रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी उनके निधन पर शोक जताते हुए उन्होंने वीडियो संदेश भी जारी किया था. इधर आरजेडी प्रदेश कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं के द्वारा श्रद्धांजलि दी गई.


इस दौरान राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सिंह भी मौजूद रहे.

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि हम लोग शपथ लिए हैं आपके जाने के बाद भी राष्ट्रीय जनता दल कमंडल के सामने कभी मंडल को हारने नहीं देगा जो हमारी सामाजिक न्याय की धारा है. वहीं जगदानंद सिंह ने चंद्रशेखर सिंह को लेकर कहा कि पूरी आरजेडी आपके साथ है.

राबड़ी आवास पर चूड़ा दही कार्यक्रम स्थगित

इधर शरद यादव के निधन के कारण राबडी आवास पर आयोजित चूड़ा-दही कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. इसकी जानकारी देते हुए बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राजद के वरिष्ठ नेता शरद यादव के असामयिक निधन के कारण शनिवार को राबडी आवास पटना में मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित चुडा- दही भोज कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

रिपोर्ट: राजीव

Similar Posts