बहुत जल्द हेमंत सोरेन कहलायेंगे पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्वी सिंहभूम में बोले दीपक प्रकाश

बहुत जल्द हेमंत सोरेन कहलायेंगे पूर्व मुख्यमंत्री- दीपक प्रकाश

डुमरिया प्रखंड में बीजेपी ने निकाला आक्रोश मार्च

जमशेदपुर : भाजपा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने

पूर्वी सिंहभूम जिला के डुमरिया प्रखंड के कार्यक्रम में शामिल हुए. आक्रोश मार्च में

शामिल लोगों को संबोधित करते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि आज झारखंड प्रदेश के

इस सबसे पिछड़े प्रखंड में सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च में इतनी बड़ी संख्या में

आप सभी अपनी आक्रोश व्यक्त करने के लिए अपने घर से बाहर आये,

उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बहुत जल्द पूर्व मुख्यमंत्री कहलायेंगे.

हेमंत सरकार ने राज्य की जनता को ठगा

दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार की विफलताओं पर पर बोलते हुए कहा कि राज्य की सरकार अपने मेनिफेस्टो में झूठे वादे करके राज्य की जनता को बरगला कर सत्ता हासिल की है. उन्होंने कहा था कि सत्ता में आते ही 5 लाख लोगों को रोजगार देंगे, अगर नहीं दे पाए तो स्नातकों को प्रति माह 5 हज़ार एवम स्नात्कोत्तरों को 7 हज़ार रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. किसानों के 2 लाख तक का लोन माफ किया जाएगा. किसानों को मुफ्त में बिजली दी जाएगी. उन्होंने सवालिए लहजे में पूछा कि क्या किसी भी एक किसान के लोन को माफ किया गया या फिर उनको मुफ्त में बिजली दी गयी है. राज्य की वर्तमान सरकार ने एक भी अपने वादे को पूरा नहीं कर पायी है.

हेमंत सरकार के खिलाफ लोगों का बढ़ रहा आक्रोश

उन्होंने कहा कि हद तो तब हो गयी जब भाजपा की पूर्व की सरकार के द्वारा राज्य के आदिवासी, पिछड़े को अनुबंध पर जो नौकरी दी गयी थी उसे भी छिनने का कार्य इस सरकार ने किया है. दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सोरेन को शायद आपको अपना वादा याद नहीं होगा, लेकिन राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता को सब याद है. राज्य की जनता हेमंत सरकार के खिलाफ आक्रोशित है. जनता अब राज्य के जल जंगल जमीन को लूटते हुए नहीं देख सकती.

राज्य में अपराधियों का बोलबाला

दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार ने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड कायम किया है. एक जिला में एक हजार करोड़ का घोटाला उजागर हुआ है. बहन, बेटियां अब अपराधियों और गुंडों से अपने घरों में सुरक्षित नहीं है. तीन वर्षों में 5 हजार से ज्यादा बलात्कार की घटनाएं घटी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनौती दी है. जब तक यह सरकार हट नहीं जाती तब तक भाजपा आंदोलन करती रहेगी.

रिपोर्ट: मदन सिंह

Similar Posts