35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

CM Yogi: पश्चिम बंगाल में बोले – ‘यूपी होता तो उपद्रवियों को उल्टा लटका कर सही कर देते’

कोलकाता: यूपी के CM Yogi आदित्यनाथ मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के क्रम में तूफानी दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे। बहरामपुर और वीरभूम समेत कुल तीन जगहों पर उन्होंने जनसभाएं की और अपने चिरपरिचित अंदाज में बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। रामनवमी के दौरान पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा और अन्य घटनाक्रमों का जिक्र करते हुए उन्होंने अपने अंदाज में कहा- ‘यूपी होता तो ऐसे मामलों में आरोपियों और उपद्रवियों को उल्टा लटका कर सही कर देते। उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाती और ऐसा होता कि वह आइंदा ऐसी हरकत करने से तौबा करने की कसमें खाता’।

CM Yogi के निशाने पर तृणमूल के साथ ही कांग्रेस और कम्यूनिस्ट भी रहे

CM Yogi ने अपने संबोधन में पश्चिम बंगाल सरकार पर इसके लिए निशाना साधा। कहा कि ऐसी हिंसा और अशांति बंगाल में ही क्यों हो रही है, राज्य सरकार जवाब दे। इसके बाद उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के साथ ही कांग्रेस और वाममोर्चा पर भी निशाना साधा। कहा कि सोनार बांग्ला को तृणमूल, कांग्रेस और वाममोर्चा की सरकारों में भ्रष्टाचार का अखाड़ा बनाकर लूटा। मां दुर्गा और मां काली सरीखी शक्तियों वाली इस बंगाल की माटी पर उपद्रवियों, हिंसक तत्वों को प्रश्रय देने का काम हो रहा है। कांग्रेस और कम्यूनिस्ट लगातार पिछड़ों के साथ मुसलमानों के आरक्षण की बात कर रहे हैं जबकि भाजपा लगातार इसका विरोध कर रही है।

CM Yogi बोले – सुरक्षित बंगाल के लिए भाजपा सरकार ही विकल्प, यूपी बेहतर मिसाल है

सुरक्षित बंगाल चाहिए तो एकमात्र विकल्प बंगाल में भाजपा की सरकार ही है। वही होनी चाहिए, उसके लिए यहां के मतदाताओं को बिखरे बिना एकजुट होकर भाजपा को जिताना होगा तभी उन्हें बेहतर कानून का राज मिलेगा। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार इसका बेहतर उदाहरण है। उत्तर प्रदेश में केवल राम मंदिर ही गौरव का विषय नहीं है, यह भी देखिए कि वहां माफियाओं का भी राम नाम भी सत्य किया गया है। वहां कानून का राज स्थापित किया गया है। यूपी में दंगे बंद हुए, दंगाई या तो जेलों में है या फिर वैसी हरकत ना करने की कसम खाकर सुधरी हुई जिंदगी जी रहे है, मां-बहनें और बेटियां महफूज हैं। कोई मां-बहनों या बेटियों पर यूपी में बुरी नजर डालकर आगे निकलता है तो अगले ही नाके पर उसका स्वागत खाकी वाले अपने तरीके से ऐसा करते हैं कि वह आइंदा वैसे कृत्य के बारे में सपने में भी नहीं सोचना चाहता।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles