29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

महागठबंधन के 142 सांसदों के निलंबन के विरोध में प्रदर्शन

सिमडेगाः महागठबंधन के बहनों तले सिमडेगा में 142 सांसदों के निलंबन के खिलाफ केंद्र सरकार के विरुद्ध सिमडेगा शहर में विरोध-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस एवं राजद के नेता मौजूद रहे जो कि पूरे सिमडेगा शहर का भ्रमण करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ये भी देखें- बढ़ती ठंड को देखते हुए झारखंड शिक्षा विभाग ने लिया निर्णय, 1 से 8 तक की बंद रहेंगी कक्षाएं

लोकतंत्र की हत्या कर रही है केंद्र सरकार-डेविड तिर्की

मौके पर जानकारी देते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष डेविड तिर्की ने कहा कि वर्तमान समय में केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल आवाज उठाने का कार्य करती है उसे मोदी सरकार षड्यंत्र के तहत दबाने के लिए इस प्रकार से निलंबन कर रही है।

22Scope News

पिछले दिनों मैने भी हमने सवाल उठाए थे जिसके बाद उस बात को भड़काने के लिए इस प्रकार की कदम उठाए गए हैं जिसका हम विरोध करते हैं।

ये भी पढ़ें- सांसदों के बर्खास्तगी को लेकर डीसी के समक्ष धरना-प्रदर्शन

वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल कंडुलना ने कहा जिस प्रकार से लोकसभा और राज्यसभा के 142 सांसदों को निलंबन किया गया है यह एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है।

लोगों का शोषण कर रही है केंद्र सरकार

केंद्र सरकार लगातार लोगों का शोषण कर रही है इसलिए सभी लोगों को आगे आने की आवश्यकता है और सरकार अगर हमारी आवाज को दबाने का प्रयास करेगी तो हम आगे और भी पुरजोर तरीके से विरोध करने काम करेंगे। यह धरना-प्रदर्शन पूरे शहर का भ्रमण करते हुए सिमडेगा कचहरी के समीप समाप्त हुआ।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles