44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

आरा में गरजे शाह, कहा- बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का नहीं खुलेगा खाता

आरा : केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार यानी कि 24 मई को भोजपुर पहुंचे, जहां वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में अमित शाह ने एक तरफ मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री सह भोजपुर से एनडीए के प्रत्याशी राज कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की। शाह के साथ मंच पर एनडीए के कई नेता मौजूद रहे।

22Scope News

5वें चरण में ही पीएम मोदी 310 सीट प्राप्त कर सरकार बना चुके हैं – शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पांच चरण का मतदान समाप्त हो चुका है, कल छठे चरण का चुनाव है। पांच चरण में पीएम नरेंद्र मोदी 310 सीट प्राप्त कर सरकार बना चुके हैं। लालू प्रसाद यादव-राहुल गांधी का सूपड़ा साफ हो गया है। बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलने वाला। ये कांग्रेस और लालू जी का घमंडिया गठबंधन हमें डराता है कि पीओके की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं लालू यादव एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि हम तो भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भाजपा का संकल्प है।

जंगलराज चाहिए या नरेंद्र मोदी

शाह ने कहा कि अगर ये घमंडिया गठबंधन वाले फिर से आएंगे, तो गरीबों के लिए चल रही सारी योजनाएं बंद हो जाएंगी। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपको लालू का जंगलराज चाहिए या नरेन्द्र मोदी का गरीब कल्याण चाहिए? लालू यादव ने वोटबैंक के लालच में यहां जिस पार्टी ‘माले’ को लड़ाया है, गलती से भी अगर ये ‘माले’ जीत गया तो, नक्सलवाद और गोलियां यहां फिर से आ जाएंगी। क्या आप चाहते हो कि आपके खेत खलिहान पर कब्जा हो, अपहरण की इंडस्ट्री चले, लूट-खसोट हो? अगर माले आया तो फिर से यहां यही सब होगा।

22Scope News

आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं इंडी गठबंधन

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, लालू प्रसाद यादव और ममता बनर्जी हमारे पिछड़े वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं। कर्नाटक में इन्होंने पांच फीसदी आरक्षण मुसलमानों को दिया, हैदराबाद में चार फीसदी आरक्षण मुसलमानों को दिया और ममता बनर्जी ने कई मुस्लिम जातियों को ओबीसी में जोड़ दिया। कल कोलकाता हाईकोर्ट ने बंगाल के इस गैर-कानूनी आरक्षण को रद्द कर दिया है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जब तक नरेंद्र मोदी और भाजपा हैं, तब तक दलित, पिछड़े और आदिवासी के आरक्षण को हम हाथ नहीं लगाने देंगे।

NDA को 400 पार करा दो हम आरक्षण को हाथ नहीं लगाने देंगे – अमित

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जब तक नरेंद्र मोदी और भाजपा हैं, तब तक दलित, पिछड़े और आदिवासी के आरक्षण को हम हाथ नहीं लगाने देंगे। आप भारतीय जनता पार्टी को 400 पार करा दो, हम मुस्लिम आरक्षण खत्म कर पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम करेंगे। लालू ने वोटबैंक के लालच में यहां जिस पार्टी ‘माले’ को लड़ाया है, गलती से भी अगर ये ‘माले’ जीत गया तो, नक्सलवाद और गोलियां यहां फिर से आ जाएंगी। क्या आप चाहते हो कि आपके खेत खलिहान पर कब्जा हो, अपहरण की इंडस्ट्री चले, लूट-खसोट हो? अगर माले आया तो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी आ जाएगा। लालू का पूरा जीवन केवल अपने परिवार के लिए रहा है। लालू एक जमाने में कहते थे – तेल पिलावन, लठिया घुमावन और यहां बाहुबलियों का राज था। क्या आपको ऐसा जंगलराज फिर चाहिए? मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जब तक नरेन्द्र मोदी हैं, तब तक यहां जंगलराज वापस नहीं आ सकता।

22Scope News

यह भी पढ़े : गिरिराज का इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला, कहा- चप्पा-चप्पा मोदीमय!

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

नेहा गुप्ता की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles