22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

ऐसे हुआ JSSC पेपर लीक का खुलासा ! जानिए पूरी कहानी….

रांचीः JSSC पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। एसआईटी टीम ने इस मामले में झारखंड विधानसभा के अवर सचिव मो. सज्जाद इमाम उर्फ शमीम को गिरफ्तार किया है। उसके साथ ही उनके दो बेटों को भी टीम ने गिरफ्तार किया है।

इनकी गिरफ्तारी के बाद अब कई बड़े खुलासे हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक इनकी गिरफ्तारी के बाद कई बड़े नाम सामने आने के उम्मीद जताई जा रही है। आखिर ये पकड़ में कैसे आए चलिए जानते हैं।

परीक्षा एजेंसी के कर्मचारियों से पूछताछ में खुले कई राज

JSSC पेपर लीक होने के बाद एसआईटी टीम का गठन किया गया था। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले परीक्षा एजेंसी सातवत इंफोसोल प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों से पूछताछ की गई जिसके बाद टीम ने पटना, चेन्नई, पलामू और राजधानी रांची से 14 लोगों को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में 6 लोगों की संलिप्तता पाई गई

इन सभी से पूछताछ के दौरान एसआईटी टीम ने 6 लोगों की संलिप्तता पाई गई। उनसे पूछताछ के बाद विधानसभा के के अवर सचिव मो. सज्जाद इमाम उर्फ शमीम और उनके बेटों शहजादा और शाहनवाज की भूमिका निकलकर सामने आई। एसआईटी के अनुसार अवर सचिव मो. सज्जाद ने कई छात्रों को इस परीक्षा में पास कराने का आश्वासन दिया था।

ये भी पढ़ें-पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने हाईकोर्ट से क्यों मांगा समय !

वहीं उनके दोनों बेटों ने छात्रों से परीक्षा में पास करान के लिए उनके एडमिट कार्ड का फॉटो कॉपी लिया था। इसके साथ ही परीक्षा के लिए तय रकम के बदले बलैंक चेक भी लिया था। पेपर लीक के लिए इन दोनों ने पटना के एक एजेंट से भी संपर्क किया था।

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles