27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

Amit Shah : भाजपा भारत की मातृशक्ति के साथ, 400 पार करेगी पार्टी

डिजीटल डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah ने मंगलवार को जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना मामले में भी भाजपा के रुख को स्पष्ट किया और बताया कि भाजपा देश की मातृशक्ति के साथ है। इस मामले में उन्होंने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को ही कटघरे में खड़ा किया। साथ ही बोले कि लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद आंतरिक मूल्यांकन के अनुसार भाजपा और सहयोगी दल मिलकर 100 सीटों से अधिक जीत चुके हैं। जनता के आशीर्वाद से भाजपा 400 के लक्ष्य को पार कर लेगी।

Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah का कर्नाटक सरकार पर हमला, बोले- कार्रवाई क्यों नहीं की?

Amit Shah मंगलवार को गुवाहाटी पहुंचने पर मीडिया से मुखातिब हुए और कांग्रेस पर झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाया। जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले में Amit Shah ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा, “इस मामले में भाजपा का रुख स्पष्ट है। हमारी पार्टी देश की मातृशक्ति के साथ है। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? वहां कांग्रेस की सरकार है।

उन्होंने इस मामले में अबतक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? राज्य सरकार को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए थी। हम इस मामले में कार्रवाई के समर्थन में हैं और हमारी साथी पार्टी जेडीएस भी इसका समर्थन करती है। आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है, जिसमें उचित कदम उठाए जाएंगे।”

22Scope News

Amit Shah बोले – जेडीएस भी जांच के पक्ष में, कर्नाटक सरकार ने एसआईटी गठित की

कर्नाटक में  जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में Amit Shah ने कहा कि हम इस मामले की जांच के पक्ष में हैं। हमारे सहयोगी दल जेडीएस ने भी मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। इसके पहले कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर मामले को लेकर हमला बोला था कि उन्‍होंने प्रज्‍वल को देश छोड़कर जाने से रोका क्‍यों नहीं?

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा सहित परिवार के अन्य सदस्यों का नाम विवाद में घसीटे जाने पर कड़ी आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर विशेष जांच दल की जांच में आरोप साबित हो गए तो पार्टी प्रज्‍वल पर कठोर कार्रवाई करेगी। संभव है कि मंगलवार को ही पार्टी प्रज्‍वल को निलंबि‍त भी कर दे।

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बताया कि उनकी सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का फैसला लिया गया है। सीएम ने शनिवार को अपने एक्‍स हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी।

22Scope News

Amit Shah ने फेक वीडियो पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया

Amit Shah ने अपने फेक वीडियो मामले में भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, “उनकी (कांग्रेस की) हताशा इस स्तर पर पहुंच गई है कि उन्होंने मेरे और अन्य भाजपा नेताओं के फर्जी वीडियो फैलाए। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने भी इस फर्जी वीडियो को फैलाने का काम किया। आज कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता पर आपराधिक मामला चल रहा है। जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है, तब से वह राजनीति के स्तर को नए निचले स्तर पर ले जाने का काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जनता का समर्थन पाने के लिए किसी का फर्जी वीडियो नहीं फैलाना चाहिए।”

Amit Shah Bihar Rally: आज बिहार में हुंकार भरेंगे अमित शाह,जनिए कहाँ- कहाँ करेंगे सभा को संबोधित

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles